मध्यप्रदेश मुरैना

पटवारी भर्ती घोटाला को लेकर स्टूडेंट, फैडेशन ऑफ इंडिया ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

पटवारी भर्ती घोटाला को लेकर स्टूडेंट, फैडेशन ऑफ इंडिया ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

सौदेबाजी से बनी सरकार छात्रों के भविष्य की सौदेबाजी कर रही है : एसएफआई

मुरैना /कैलारस पटवारी परीक्षा में हुई धांधली को लेकर स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफ)आई के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर ज्ञापन सोते हुए भाजपा सरकार को छात्रों के भविष्य की सौदेबाजी करने वाली सरकार बताया। ज्ञापन के दौरान स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष राजवीर धाकङ ने कहां के भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश के अंदर सबसे बड़ी घोटाला और छात्र- नौजवानों के भविष्य की सौदागर है। पहले शिक्षक भर्ती परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक होने के बावजूद भी सरकार ने किसी दूसरे के ऊपर कोई ठोस कार्यवाही नहीं की और अब वर्तमान में वही प्रक्रिया वह पटवारी परीक्षा मैं भी अपना ना चाह रही है ।

इससे साफ स्पष्ट है कि यह सरकार दलालों माफिया व भ्रष्टाचारियों को संरक्षण देकर जो होनहार नौजवान है उनके सपनों की हत्या कर रही है एवं उनकी मेहनत पर पानी फेरने का काम कर रही है । और लगातार व्यापम घोटाले का विस्तार कर रही है। यह नौजवानों के साथ सरासर धोखा है एवं उनकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ है । इसलिए एसएफआई मांग करती है कि तत्काल इस परीक्षा को रद्द कर इसके खिलाफ जांच करा कर जो भी हो दोषी हो उन्हें सजा दिलाने का काम सरकार करें अन्यथा यह नौजवान सरकार के खिलाफ लगातार आंदोलनरत रहकर अपनी आवाज बुलंद करते रहेगें। छात्रों ने ज्ञापन के माध्यम से धांधली करने वालों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने धांधली वाली कॉलेजों के परीक्षा केंद्रों को ब्लैक लिस्टेड करने व्यापम के चेयरमैन व परीक्षा नियंत्रक को बर्खास्त करने पुनः सरकारी एजेंसी द्वारा परीक्षा कराने तथा फर्जी दिव्यांग पत्र बनवाने वाले वह उनको जारी करने वाले चिकित्सा अधिकारियों के खिलाफ भी आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है I


ज्ञापन सौंपने वालों में महेंद्र धाकड़ शिक्षक बॉबी धाकड़ आशीष धाकड़ चंद्रपाल सिंह इलियास खान कल्लू सेमई वीर सिंह धाकड़ लव कुश शर्मा सोनू पवन नागेश मनोज सूरज मनीष रावल सोनू यादव पवन प्रजापति आशीष यादव मोनू कुशवाह सहित सैकड़ों की संख्या में छात्रों ने प्रदर्शन हिस्सेदारी की।

About The Author

Related posts